• एक गिरफ्तार
  • मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

झारखण्ड/साहिबगंज : सदर प्रखंड अंतर्गत छोटी कोदरजन्ना में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई है।

 

  • कैसे शुरू हुआ मामला

घर के आगे पानी फेंकने को लेकर झगड़ा शुरू हुआ जिसको लेकर मारपीट तक की नौबत आ गई। जिसमें एक वृद्ध महिला (रैजन बीबी उम्र करीब 60 से 65 वर्ष) पति शेख अकबाल, ग्राम छोटी कोदर जन्ना की मौके पर ही मौत हो गई।

 

  • हरक़त में आई पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही साहिबगंज मुफस्सिल थाना के प्रभारी सौरव कुमार दल बल के साथ पहुंचे। वहां महदूद मृतक महिला का पुत्र मोहम्मद महफूज पिता मोहम्मद इकबाल ने पुलिस को बताया कि बगल के ही कुछ लोगों ने आपसी रंजिश के कारण मारपीट के दौरान मेरी बूढ़ी मां का गला दबाकर हत्या कर दिया। मामले में मृतक के बेटे द्वारा लिखित आवेदन में नामजद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जिसमें मुख्य आरोपी मोहम्मद रेहान पिता मोहम्मद अब्दुल वदूद, मोहम्मद अब्दुल वदुद पिता स्वर्गीय रफीक, बिल्किस खातून पति मोहम्मद अब्दुल वदूद, मोहम्मद सोहेल पिता स्वर्गीय मोहम्मद रफीक, मोहम्मद लुकमान पिता स्वर्गीय शेख अतितुल्ला, ग्राम छोटी कोदर्जनना सभी के खिलाफ लिखित आवेदन देकर उचित कार्रवाई करने की मांग की गई।

 

 

वहीं मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर डीडी चौधरी ने बताया की मौके पर ही एक आदमी की गिरफ्तारी कर ली गई है। बाकी फरार चल रहे। साथ ही उन्होंने प्रेस को बताया मामला काफी गंभीर है जिसको लेकर अग्रतर कार्यवाही की जा रही है।

: द न्यूज़ के लिए सुबोध कुमार सिंह की रिपोर्ट।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed