विज्ञापन में शादी की रस्मों पर टिप्पणी करने के लिए आलिया भट्ट को किया जा रहा है ट्रोल

विज्ञापन में शादी की रस्मों पर टिप्पणी करने के लिए आलिया भट्ट को किया जा रहा है ट्रोल
ब्राइडल वियर ब्रांड मोही का नया विज्ञापन, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं, कुछ लोगों को पसंद नहीं आया है।
शनिवार को मान्यवर ब्रांड ने एक नया विज्ञापन जारी किया, जिसने हिंदू विवाह की रस्मों को फिर से परिभाषित किया – ‘कन्यादान’ से ‘कन्यामन’ तक। ‘कन्यादान’ एक संस्कृत शब्द है जिसका अर्थ है बेटी को उस परिवार को देना जिसमें वह विवाह करती है। विज्ञापन में ‘कन्यामन’ ने दुल्हनों के सम्मान के विचार पर प्रकाश डाला गया है।

 

 

विज्ञापन में आलिया भट्ट पारंपरिक मान्यताओं पर सवाल उठाते हुए दिखाई देती हैं, जहां परिवार को अपनी बेटी को एक शादी में दान ‘देने’ की बात कहीं जा रही होती है। विज्ञापन जारी होने के तुरंत बाद, रीति-रिवाजों के खिलाफ विज्ञापन कह दिया।

 

 

किसी ने मान्यवर की प्रगतिशील सोच की सराहना की, तो किसी ने #कन्यामन को जीने का नया तरीका बताया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *