गरीब बच्ची को ऑनलाइन पढ़ाई में हो रही थी परेशानी, मोबाइल पा चेहरा खुशी से खिला

0

 

  • ह्यूमैनिटी हेल्पिंग हैंड्स टीम ने मदद का हाथ बढ़ाया

झारखण्ड/धनबाद (ब्यूरो, राजेन्द्र वर्मा) : ज़िले के कोर्ट मोड़ स्तिथ चाय विक्रेता गोपाल वर्मा की बेटी नैंसी वर्मा धनबाद सेंट्रल स्कूल की कक्षा IV की छात्रा हैं। वैश्विक महामारी कोरोना की गाज़ इस बच्ची पर भी पड़ी।मोबाइल न होने के कारण ऑनलाइन क्लास से वंचित रहना पड़ रहा था और पिता द्वरा फ़ी न जमा करने पर विद्यालय से नाम कटने तक कि नौबत आ गई।

 

 

इस बात की जानकारी कुछ दिनों पूर्व सोशल मीडिया से अमित सिन्हा ओर चंडी कुमार को मिली, उन्होंने तुरंत उपरोक्त सूचना ह्यूमैनिटी हेल्पिंग हैंड्स टीम के संस्थापक सह केंद्रीय अध्यक्ष गौतम कुमार मंडल को दिया और टीम के सदस्यों ने गरीब बच्ची के ऑनलाइन क्लास एवं उनकी पढ़ाई बाधित न हो इसके लिए सभी सदस्यों ने आर्थिक सहयोग कर श्री गौतम के नेतृत्व में नवनियुक्त बरवाअड्डा थाना प्रभारी सुमन कुमार के हाथों छात्रा को नया मोबाइल प्रदान ताकि बच्ची की पढ़ाई नियमित रूप चल सके।

 

 

 

मोबाइल पा कर नैंसी का चेहरा खुशी से खिल उठा। मौके पर उसने कहा कि अब वो भी अन्य बच्चों के साथ ऑनलाइन क्लास कर पाएगी। उसने सभी को हृदय से धन्यवाद किया।

 

 

आज ह्यूमैनिटी हेल्पिंग हैंड्स टीम के कार्य की चर्चा सभी कर रहे है। ज्ञात हो कि टीम लगातार सामाजिक सरोकार का कार्य करती रहती है। कोरोना काल मे भी टीम ने लगातार भोजन खिलाने के कार्य किया था।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed