• जलाता रहा दो साल तक शांति के लिए मोमबत्ती
कोलकाता पुलिस ने एक 38 साल के आदमी को गिरफ्तार किया है। आदमी पर उसकी मां की हत्या का आरोप है। पुलिस हिरासत में लिए गये व्यक्ति ने अपनी मां की हत्या बेहद खौफनाक ढंग से 2 साल पहले की थी, जिसका खुलासा अब हुआ है। 38 वर्षीय व्यक्ति की मां एक छोटे ट्रिप पर जाना चाहती थी लेकिन उसके बेटे को मां की यह बात बिलकुल पसंद नयी आयी और उसने अपनी मां को गुस्से में एक भारी समान से मार दिया। बाद में उनका गला घोंट दिया। बेटे की हैवानियत यहीं नहीं रुकी उसने अपने मां के शव को अपने ही बेडरूम के फर्श के नीचे दबा दिया।
पूर्वी बर्दवान जिले के हाटुडेवान पिरताला चैनल क्रॉसिंग पर हुई घटना का खुलासा तब हुआ जब मंगलवार को उसकी पत्नी ने पूरे मामले का खुलासा पुलिस के सामने किया। पति के गुस्से से परेशान महिला ने पुलिस को अपने पति की सारी करतूतें बताई।
  • बेटे ने की मां की हत्या
पुलिस के मुताबिक मृतक महिला 58 वर्षीय सुकरान बीबी अपने छोटे बेटे सहिदुल शेख उर्फ ​​नयन के साथ रहती थी। 10 जनवरी 2019 को शेख ने अपनी माँ की हत्या कर दी क्योंकि वह एक छोटी यात्रा पर जाना चाहती थी। शेख ने उसके सिर पर किसी कुंद वस्तु से प्रहार किया और फिर उसका गला घोंट दिया। इस वारदात को अंजाम शेख ने अपने गुस्से के दौरान दिया। शेख को अपने गुस्से पर काबू नहीं होता था।

 

 

  • अपने बेडरूम में दफनाया मां का शव
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, चूंकि हत्या के समय वहां कोई नहीं था, इसलिए उसने अपने बेडरूम के फर्श को खोदा और अपनी मां को वहीं दफना दिया। तब से वह हर दिन उस जगह पर अगरबत्ती जलाता था, जहां उसने अपनी मां को दफनाया गया था। स्थानीय लोगों के मुताबिक सुकरान बीबी के लापता होने का कोई सुराग नहीं मिला। उसके लापता होने के बाद पीड़िता के बड़े बेटे किस्मत अली ने बर्दवान थाने में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस को महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

 

 

  • पत्नी ने खोला पति का घिनौना राज
हाल ही में शेख और उसकी पत्नी के बीच एक विवाद पैदा हो गया और उसने पूर्वी बर्दवान जिले के भातर में अपने पिता के घर जाने का फैसला किया। समस्या के समाधान के लिए अली मंगलवार को शेख की पत्नी से मिलने गया और घटना की जानकारी ली। वह फौरन थाने पहुंचे और उन्हें सूचना दी। घटना के छह महीने बाद उससे शादी करने वाली शेख की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे रोज शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था और कभी-कभी उससे कहता था कि उसने अपनी मां को मार डाला और शव को बेडरूम में दफना दिया, वह उसे भी इसी तरह से मार डालेगा और दफना देगा। शेख की पत्नी ने कहा कि वह डर के मारे अपने पति का घर छोड़कर चली गयी।
  • पुलिस ने 2 साल बाद शुरू की जांच
हालांकि पुलिस ने मंगलवार की रात शेख को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन शव को बरामद करने के लिए कमरे की खुदाई करने से पहले उन्हें अदालत के आदेश का इंतजार करना पड़ा। बुधवार को पुलिस ने आवश्यक अनुमति मिलने के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने बेडरूम के फर्श की खुदाई की और वहां कुछ हड्डियां मिलीं। अधिकारी ने कहा, शरीर के अंगों को फोरेंसिक परीक्षण और शव परीक्षण के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है। एक बार हत्या की पुष्टि हो जाने के बाद हम मुकदमे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे।
आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed