17 वर्षीय लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया सुनसान जगह पर, हुआ सामूहिक बलात्कार

0

महोबा (उप्र)। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में 17 साल की लड़की के कथित सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। महोबा सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बलराम सिंह ने शनिवार को बताया कि किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार की कथित घटना बृहस्पतिवार रात की है। घटना की प्राथमिकी शुक्रवार को दर्ज करवाई गई है।
प्राथमिकी के आधार पर सिंह ने बताया कि कबरई थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय लड़की महोबा शहर के एक मोहल्ले में किराए के कमरे में रहकर एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। उसकी डाक बंगले के पास रहने वाले एक युवक से जान-पहचान हो गयी थी।

इसे भी पढ़ें: फिरोजाबाद में वायरल बुखार और डेंगू से 50 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने दिए जरूरी निर्देश

वह युवक उसे बृहस्पतिवार की शाम बहला-फुसला कर सुनसान जगह पर बने एक कमरे में ले गया और जहां युवक व उसके दो अन्य साथियों ने पीड़िता का कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया और घटना का वीडियो भी बनाया।
एसएचओ ने बताया कि घटना के बाद तीनों आरोपी पीड़िता को उसी कमरे में बंद करके चले गए। शुक्रवार सुबह तीनों युवक फिर वहां पहुंचे और उनमें से एक आरोपी युवक पीड़िता को मोटरसाइकिल पर पीछे बैठाकर दूसरी जगह ले जाने लगा, तभी वह चलती मोटरसाइकिल से कूद गई और शोर मचा दिया।
सिंह ने बताया कि पीड़िता शुक्रवार को अपने परिजनों के साथ कोतवाली आयी और प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर सामूहिक बलात्कार व अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय जांच के सरकारी अस्पताल भेजा गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed