महंगाई-बेरोज़गारी और कर्ज़मुक्ति हिमाचल की प्राथमिकताएं-दीपक शर्मा बोले-सरकार इन मुद्दों से ध्यान हटाने का कर रही प्रयास

0
 शिमला। प्रदेश में बेरोज़गार युवाओं का आंकड़ा 12 लाख के पार पहुंच चुका है।महंगाई से आमजन त्रस्त है।सरकार पर 65 हज़ार करोड़ के कर्ज ने आर्थिक स्थिति को ख़राब कर रखा है।हर माह सरकार करोड़ों का कर्ज लेकर कर्मचारियों का वेतन और पेंशनधारियों की पेंशन दे रही है।ऐसे में सरकार का पूरा ध्यान और प्राथमिकता इन अहम समस्याओं के निराकरण की होनी चाहिए लेकिन यह प्रदेश का दुर्भाग्य है कि जयराम सरकार इन विषयों से कन्नी काट कर जनता को भृमित करने के उद्देश्य से लोकलुभावनी घोषणाएं करके गुमराह कर रही है।
 
 

इसे भी पढ़ें: हिमाचल केबिनेट की शिमला में सीएम जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में आज बैठक, कोरोना बंदिशों पर होगा फैसला

 
 
यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता दीपक शर्मा ने आज कही।उन्होंने कहा कि सरकार ने जब देखा कि जनाक्रोश बढ़ चुका है,जनता सरकार की कार्यप्रणाली से ख़फ़ा है तो जनता को गुमराह करने के उद्देश्य से नए नए शगूफे छोड़ कर ध्यान बांटने की कोशिश की जा रही है।
 
 
 
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सरकार की वित्तीय स्थिति खराब है।हर माह भीख का कटोरा लेकर सरकार कर्ज़ ले रही है।ऐसे में बिना बजट के की जा रही घोषणाएं मात्र जुमलेवाज़ी के अतिरिक्त कुछ नहीं हैं।उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं। यह सब भाजपा सरकार की बौखलाहट है।
 
 

इसे भी पढ़ें: आजादी का अमृत महोत्सव — हिमाचल के इस गांव में प्रेमी जोड़ों को अदालत नहीं देवता से संरक्षण मिलता है

 
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनहित के मुद्दों पर प्रदेश सरकार को जब बेनकाब कर रही है तो भाजपाई कांग्रेस के विरुद्ध दुष्प्रचार करने लगी है।तथ्यहीन आरोप लगा कर भाजपा अपनी बौखलाहट प्रदर्शित कर रही है। दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा के झूठे प्रचार से कांग्रेस घबराने वाली नहीं है।
 
 
 
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस पर टिप्पणियां करने से पहले अपने मंत्रियों के बड़बोलेपन पर कगाम लगाए।जिस तरह से मंत्री बेलगाम हैं उससे साफ नजर आता है कि मुख्यमंत्री का अपने मंत्रियों,पार्टी नेताओं,अधिकारियों पर कोई नियंत्रण नहीं है।सबकी अपनी अपनी डफ़ली और बेसुरा राग है।कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश हित के ज्वलन्त मुद्दों से मुंह मोड़ कर भाजपा सरकार हिमाचल के बड़ा नुकसान कर रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed