शर्मनाक: आईसीयू में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला से छेडख़ानी

0
  • बेटी की शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस

नई दिल्ली : देश में लोग कोरोना के संकट से जूझ रहे हैं। कोई खुद मौत के मुहाने पर खड़ा है, तो किसी के परिजन या करीबी इस संकट से उबरने की कोशिश में जुटे हैं। वहीं, कई ऐसे भी लोग हैं, जो बीते कुछ महीनों में अपनों के जाने के गम में डूबे हैं। इन सबके बीच, कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो इस संकट की स्थिति में कालाबाजारी और शर्मनाक करतूतें कर रहे हैं। इनके किस्से रोज देश के किसी न किसी कोने से देखने-सुनने को मिल रहे हैं।

 

 

 

ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है। राज्य में कोरोना संकट के बीच अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और स्टॉफ की कमी का रोना रोया जा रहा है। वहीं, पटना के एक चर्चित निजी अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला से छेडख़ानी का शिकायत पुलिस को मिली है। शिकायत पीडि़त महिला की बेटी ने पुलिस से की है। पुलिस का कहन है कि मामले की शिकायत मिली है, जिसके बाद एक टीम अस्पताल पहुंचकर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है।

 

 

 

 

पीडि़त महिला की बेटी के अनुसार, उसकी मां कोरोना संक्रमित है और पटना के एक बड़े अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। यहां महिला के साथ कुछ लोगों ने छेडख़ानी की। महिला मरीज की बेटी के इन आरोपों के बाद अस्पताल समेत जिला और पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया है। मामला सामने आते ही पटना पुलिस जांच में जुट गई है। पूछताछ के साथ-साथ पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाल रही है।

 

 

 

 

बताया जा रहा है कि पटना में शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में बेली रोड पर स्थित एक बड़े निजी अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला मरीज से छेडख़ानी की गई। महिला की बेटी का आरोप है कि उसकी मां के साथ आईसीयू में गंदी हरकत की की गई। बहरहाल, पुलिस का कहन है कि मामले की शिकायत मिली है, जिसके बाद एक टीम अस्पताल पहुंचकर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed