पत्रकारों को मिला फ्रंट लाइन वॉरियर का दर्जा, लगा वैक्सीन का पहला डोज़

0

झारखण्ड/पाकुड़ : राज्य सरकार के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के आलोक में पत्रकारों का टीकाकरण का कार्य जिला प्रशासन के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के आलोक में जिला जनसंपर्क विभाग के द्वारा प्रारंभ कर दिया गया।

 

 

 

आज शुक्रवार को पाकुड़ शहर के पुराना सदर अस्पताल स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में टीकाकरण केंद्र में जिले से जुड़े पत्रकारों ने बड़ी संख्या में पहुंचकर कोविड-19 का टीका लिया। वहीं इस दौरान पत्रकारों ने कोविड-19 के दिए गए गाइडलाइन का शत-प्रतिशत पालन भी किया।

 

 

पत्रकारों के टीकाकरण के बाबत जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ चंदन ने बताया कि राज्य सरकार के द्वारा पत्रकारों को कोविड-19 वैक्सीन देने का आदेश दिया है और इस आदेश के तहत जिला प्रशासन के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के आलोक में आज जिला के पत्रकारों को कोविड-19 का टीका दिया गया। उन्होंने कहा कि यह टीका सुरक्षित है और पत्रकार देश के चौथे स्तंभ है और उन्हें समाचार संकलन के लिए फील्ड में रहना पड़ता है वैक्सीन लेने के बाद वे सुरक्षित रहेंगे।

 

 

मौके पर जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ० चंदन, सिविल सर्जन डॉ० रामदेव पासवान, सोशल मीडिया प्रचार पदाधिकारी पवन कुमार, दीपाली मिश्रा, प्रीतम कुमार, परमेन रविदास, मुकेश कुमार जयसवाल, राजकुमार कुशवाहा, टिंकू दत्ता, सोहन कुमार समेत कई पत्रकार मौजूद थे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed