मिस इंडिया की रनर अप दीक्षा सिंह लड़ेंगी पंचायत चुनाव

0
जौनपुर : अभी तक लोकसभा व विधानसभा चुनाव में बॉलीवुड सितारे मैदान में आते रहे हैं, लेकिन इस बार के पंचायत चुनाव में जिले में मिस इंडिया की रनर अप मैदान में होंगी। फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप रहीं दीक्षा सिंह वार्ड संख्या 26 बक्शा से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के लिए पर्चा खरीदने के साथ ही चालान बनवाया है। बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा चुकीं अभिनेत्री इस समय खुद गांव-गांव जाकर प्रचार में लग गई हैं।
बक्शा क्षेत्र के चितौडी गांव निवासी दीक्षा सिंह ने आज नगर के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में बतायी कि उसने गांव से कक्षा तीन तक की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वह अपने पिता के साथ मुंबई और फिर गोवा चली गईं। फेमिना मिस इंडिया-2015 में प्रतिभाग के समय वह बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थीं। वहीं पिता जितेंद्र सिंह का गोवा व राजस्थान में कारोबार है। अभी फरवरी 2021 में दीक्षा के आए एलबम रब्बा मेहर करें ने खूब सफलता बटोरी। उन्होंने बालीवुड की इश्क तेरा फिल्म की लेखन भी की है।
इसके अलावा इन्होंने पैंटीन, पैराशूट आयल, स्नैप डील से लेकर बड़ी कंपनियों के विज्ञापन में काम किया है। उनकी हाल ही में बड़े बैनर की वेबसीरीज फिल्म आ रही है। दीक्षा सिंह ने बताया कि वह कालेज के समय से ही प्रतियोगिताओं व राजनीतिक डिबेट में प्रतिभाग करती रही हैं, और वह हमेशा गांव में समय-समय पर आती रहीं। गांव आने पर देखा कि आज भी गोवा, मुंबई की तर्ज पर जिला विकास से कोसों दूर है। वह पंचायत चुनाव में कुछ बदलाव की सोच से आई हैं।
आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed