• समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की और कहा कि ऐसा कुछ नहीं करें जिससे जनता को तकलीफ हो। अस्पताल के बिस्तर से जारी वीडियो संदेश में बनर्जी ने कहा कि वह कुछ दिनों में चुनाव प्रचार के लिए लौटेंगी और जरूरत पड़ने पर व्हीलचेयर का इस्तेमाल करेंगी।

 

 

 

 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपनी पार्टी के कैडर, समर्थकों ओर आम लोगों से अपील करती हूं कि शांति बनाए रखें। यह सचहै कि कल रात मैं बुरी तरह जख्मी हो गई और सिर एवं छाती में तेज दर्द हुआ। चिकित्सक मेरा इलाज कर रहे हैं।’’ बनर्जी ने कहा, ‘‘मैं हर किसी से शांति बनाए रखने की अपील करती हूं। मैं अगले कुछ दिनों में क्षेत्र में लौटने की उम्मीद करती हूं।’’

 

 

 

 

तृणमूल कांग्रेस ने एक मिनट से अधिक समय की वीडियो क्लिप जारी की जिसे एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न ब्लॉक में रिकॉर्ड किया गया, जहां बनर्जी का इलाज चल रहा हैं। नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान वह घायल हो गई थीं। मुख्यमंत्री को बुधवार को वापस कोलकाता लाया गया और सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक, उनके बाएं पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई है।

 

 

 

 

 

इससे पहले बनर्जी ने आरोप लगाए थे कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान चार-पांच लोगों ने उन पर हमला किया और उन्हें धक्का दिया साथ ही कार के दरवाजे को जोर-जोर से पीटा जिससे वह जख्मी हो गईं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं एक-दो दिनों में वापस लौटूंगी।’’ टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने कथित हमले के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया और सड़क जाम की, टायर जलाए और नारेबाजी की।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *