जिला शिक्षा पदाधिकारी समेत अन्य कर्मियों ने लिया कोविड -19 का टीका

0
  • कोरोना वैक्सीन को लेकर किसी भी प्रकार के अफवाहों पर ना दें ध्यान : रजनी देवी

 

झारखण्ड/पाकुड़ : आज द्वितीय चरण के कोविड-19 टीकाकरण पाकुड़ सदर प्रखंड के अंतर्गत शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाकुड़ में जिला शिक्षा पदाधिकारी रजनी देवी समेत अन्य फ्रंटलाइन कर्मियों का टीकाकरण हुुआ।

 

इसी क्रम में जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी एंव जिला शिक्षा पदाधिकारी ने सर्वप्रथम सभी प्रक्रियाओं का अनुपालन करते हुए रजिस्ट्रेशन काउंटर में रजिस्ट्रेशन कराया। तत्पश्चात उन्हें कोविड-19 की वैक्सीन दी गई। इसके बाद उन्होंने 30 मिनट का समय ऑब्जरवेशन रूम में भी बिताया।

 

 

इस दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी रजनी देवी ने कहा कि द्वितीय चरण में कोविड-19 की वैक्सीन ले ली है एवं किसी भी प्रकार की समस्या नहीं हो रही है। यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है एवं आम नागरिकों में फैल रही अफवाहों एवं भ्रांतियों का खंडन करते हुए कहा जिस प्रकार से जिले के सभी वरीय पदाधिकारी कोविड-19 टीकाकरण में सहयोग करते हुए वैक्सीन ले रहे हैं। उसी प्रकार जल्द ही आम नागरिकों के बीच टीकाकरण किया जाना है जो की पूरी तरह से सुरक्षित है।

 

 

अतः आप सभी कोविड-19 का वैक्सीन अवश्य लें जिससे हमारा जिला पूरी तरह से कोरोना महामारी से सुरक्षित हो सके। यह वैक्सीन हमें सुरक्षित रखने के प्रयास से दिया जा रहा है एवं जनहित में यह बेहद जरूरी है। इससे न केवल हम सुरक्षित रहेंगे बल्कि हमारा समाज भी महामारी से सुरक्षित रहेगा।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *