अमित शाह का ममता से सवाल, जय श्री राम बंगाल में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा?

0

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा पश्चिम बंगाल में मिशन 200 प्लस में जुटी हुई है इसी कड़ी में आज देश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं अपने बंगाल दौरे पर अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा कुछ बिहार में परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करते हुए अमित शाह ने कहा कि आज यहां परिवर्तन यात्रा शुरू हो रही है, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  ने बंगाल में तीन जगह से परिवर्तन यात्रा शुरू की है। आज चौथी परिवर्तन यात्रा शुरू हो रही है।

 

 

 

उन्होंने कहा कि TMC का कहना है कि बंगाल ठीक चल रहा है, हमें परिवर्तन की आवश्यकता क्यों है? मैं आज बंगाल की इस प्रचंड जन मानस के बीच ये कहने आया हूं कि ये परिवर्तन यात्रा किसी मुख्यमंत्री को बदलने की परिवर्तन यात्रा नहीं है, किसी नेता को हराकर दूसरे नेता को लाने का नहीं है,  ये परिवर्तन यात्रा बंगाल की स्थिति में परिवर्तन करने की यात्रा है।

 

 

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कूचबिहार में रैली में कहा कि ‘परिवर्तन यात्रा’ मुख्यमंत्री, विधायक या मंत्री को बदलने के लिए नहीं है, यह घुसपैठ को रोकने के लिए है। ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कहा भाजपा की ‘परिवर्तन यात्रा’ का लक्ष्य ‘बुआ-भतीजा’ के भ्रष्टाचार को समाप्त करना है। अमित शाह ने कहा कि बंगाल के अंदर माहौल ऐसा कर दिया कि जय श्री राम बोलना माने गुनाह है।

 

 

 

 

अरे ममता दीदी बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा। उन्होंने कहा कि बंगाल में सरकार बनाने के बाद, हम 500 करोड़ रुपये खर्च करेंगे और इस क्षेत्र में राजबंशी समुदाय के दिग्गजों को श्रद्धांजलि के रूप में एक राजबंशी सांस्कृतिक केंद्र का निर्माण करेंगे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed