प्रोफेसर कॉलोनी में गली विवाद को लेकर कभी भी घट सकती है बड़ी घटना

0
  • परिवार ने जिला प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार

झारखण्ड/धनबाद (ब्यूरो, राजेन्द्र वर्मा) : धनबाद थाना अंतर्गत चिरागोरा स्थित प्रोफेसर कॉलोनी निवासी देवानंद प्रसाद एवं अंबिका यादव के बीच एक छोटी सी गली को लेकर वर्ष 2016 से ही विवाद चल रही थी। जिसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई थी। श्री प्रसाद का कहना है कि यह गली उसने अपनी सुविधा के लिए छोड़ा है और इसका जमीन डीड भी उसने पास है। लेकिन इस गली को पड़ोसी अंबिका यादव जबरन हड़पना चाहती है।

 

जिसको लेकर 24 जनवरी को प्रातः 10 बजे पड़ोसी के द्वारा उनके छोटे बेटे राहुल कुमार को घर मे अकेला देखकर जमकर मारपीट की। जिसमे राहुल कुमार का सर फट गया था और इसका ईलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया। स्थिति को बिगड़ते देख कर घायल के पिता ने इसकी लिखित सूचना 27 जनवरी को धनबाद थाना प्रभारी, आरक्षी अधीक्षक धनबाद एवं उपायुक्त महोदय धनबाद को दिया था।

 

 

लेकिन श्री प्रसाद का कहना है कि अब तक जिला प्रशासन द्वारा कोई पहल नहीं की गई और न ही मेरे बेटे को घायल करने वाले पर कोई करवाई की गई। श्री प्रसाद का यह भी कहना है कि दोनों का छत अगल-बगल रहने के कारण पड़ोसी उनके पत्नी को छत से गाली गलौज करना आम बात हो गई है। श्री प्रसाद ने प्रशासन से मांग किया है कि जल्द इस मामले को गंभीरता से लेकर इस समस्या का समाधान किया जाय।

 

 

यदि अभिलंब इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो कभी भी दो पड़ोसी के बीच एक अप्रिय घटना घट सकती है। उनका यह भी मानना है कि छोटी-छोटी बातों पर भी अंबिका यादव द्वारा हमारे पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी विगत 5 वर्षों से दी जाती रही है।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed