• किसानों से सिर्फ एक फोन दूर हूं

नई दिल्ली :  संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने सर्वदलीय बैठक के बारे में बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों से सिर्फ एक फोन दूर हैं। इसके साथ ही किसानों से बातचीत का जो प्रस्ताव था वो अभी भी कायम है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरकार का किसानों से बातचीत वाला प्रस्ताव अभी भी बरकरार है और प्रधानमंत्री ने उम्मीद जताई है कि बातचीत के जरिए समाधान निकलना चाहिए।

 

 

सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम सब मिलकर जो भी योगदान कर सकते हैं उसको करने का प्रयास करना चाहिए। यह बाते संसदीय कार्य मंत्री ने मीडिया को बताई। इसके अलावा उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने बैठक में कहा कि छोटी पार्टियों को समय ज्यादा मिलना चाहिए। यदि व्यवधान पैदा ना किया जाए तो छोटी पार्टियों को भी ज्यादा समय मिल सकेगा।

 

 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रहलाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सर्वदलीय बैठक हुई, लगभग सब पार्टियों ने बैठक में हिस्सा लिया। विपक्ष ने मांग की है कि लोकसभा में बिल के अलावा चर्चा हो और सरकार इसके लिए सहमत है। विपक्ष ने किसानों के मुद्दे पर भी चर्चा की मांग की है इसके लिए भी हम सहमत हैं।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *