दिल्ली यातायात पुलिस की एडवाइजरी जारी, घरों से निकलने से पहले ध्यान से पढ़ें

0

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के राजपथ में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह मनाया जाएगा। इसी को ध्यान में रखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है। इसलिए आपके लिए यह जानना बेहद आवश्यक है कि किसी दिन और किसने बजे, कौन सी सड़क बंद रहने वाली है। आपको बता दें कि दिल्ली यातायात पुलिस के ज्वाइंट सीपी मनीष अग्रवाल ने कहा कि गणतंत्र दिवस परेड को बिना किसी व्यवधान के कराना हमारा कर्तव्य है और हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।

 

  • बंद रहेंगी ये सड़कें

आगामी 23 जनवरी यानी की शनिवार को गणतंत्र दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल के मद्देनजर विजय चौक, रफी मार्ग, जनपथ, मानसिंह रोड पर ट्रैफिक को अनुमति नहीं होगी। ज्वाइंट सीपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि 23 जनवरी को विजय चौक, रफी मार्ग, जनपथ, मानसिंह रोड पर ट्रैफिक को अनुमति नहीं होगी। मेरी अपील है कि 23 जनवरी की सुबह जब भी आप लोग अपने घरों से निकलें तो ट्रैफिक एडवाइजरी को ध्यान में रखें। बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर सुबह 4 बजे से नेताजी सुभाष मार्ग को भी बंद कर दिया जाएगा।

 

 

 

  • इन मेट्रो स्टेशन के गेट बंद रहेंगे

 

सुरक्षा कारणों से 23 जनवरी को केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन को सुबह 5 बजे से दोपहर 12 तक बंद रखा जाएगा। जिसका मतलब है कि इन स्टेशनों से न तो कोई यात्री चढ़ सकेगा और न ही कोई उतर पाएगा। हालांकि, 12 बजे के बाद पहले जैसी व्यवस्था शुरू हो जाएगी।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed