एलियंस वायुमंडल में फेंक रहे हैं कचरा

0
  • हार्वर्ड के प्रोफेसर का खुलासा
अंतरिक्ष आज भी एक रहस्य बना हुआ है। अंतरिक्ष में कई चीजें हैं जिन्होंने रहस्य बरकरार रखा है। हम अक्सर ये सुना करते हैं कि धरती पर खतरा मंडरा रहा है। अंतरिक्ष से एक बड़ा सा पत्थर उल्का पिंड धरती की ओर आ रहा है। अब हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर का ये दावा है कि ये पत्थर एस्ट्रायड या उल्का पिंड एलियंस की ओर से धरती की ओर से फेंका जा रहा कचरा है। क्या वाकई स्पेस गार्बेज नाम की कोई चीज होती है।

हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में एस्ट्रोनाॅमी डिपार्टमेंट के प्रोफेसर एवी लोएब का कहना है कि अंतरिक्ष से धरती की तरफ आने वाले चमकते हुए पत्थर ये प्रमाणित करते हैं कि धरती के अलावा भी जीवन है। उनका कहना है कि ये पत्थर एलियंस या अंतरिक्ष में मौजूद दूसरी सभ्यता का फेंका गया कचरा है। अब ये कचरा पूरे अंतरिक्ष में फैला है।

प्रोफेसर एवी लोएब ने अपनी किताब में लिखा है कि साल 2017 में अंतरिक्ष में कचरा गिराया गया था। उस चीज ने हाल ही में सौरमंडल में उड़ान भरी और एक चमकदार चट्टान जैसा बन गया। अपनी किताब एक्स्ट्राटेरेसि्ट्रयल द फर्स्ट साइन आफ इंटेलिजेंट लाइफ बेयाॅन्ड अर्थ में प्रोफेसर ने कहा कि 6 सितंबर 2017 को एक पिंड पृथ्वी के वायुमंडल में आया था और 9 सितंबर 2017 को सूर्य के पास चला गया था।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed