अभिनेत्री VJ Chitra ने किया सुसाइडः देर रात तक की थी शूटिंग

0
  • होटल के रूम में मिला शव

नई दिल्ली : वर्ष 2020 फिल्मी सितारों के लिए किसी बुरे सपने की तरह साबित हो रहा है। लगातार कई सितारे खुदकुशी कर दुनिया को अलविदा कर चुके हैं। इसी कड़ी में अब साउथ की मशहूर अभिनेत्री वीजे चित्रा ( VJ Chitra ) का नाम भी जुड़ गया है। अभिनेत्री वीजे चित्रा बुधवार सुबह एक होटल रूम में मृत पाई गईं।

शुरुआती जांच में ये सुसाइड ( Suicide ) का मामला बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक वीजे चित्रा ने देर रात शूटिंग की थी। शूटिंग के बाद उन्होंने अपने होटल रूम में भी चेक इन किया था। साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

 

chit.jpg

वीजे चित्रा की उम्र महज 28 साल थी। बताया जा रहा है कि चित्रा ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया है।

 

बिजनेसमैन से हाल में की सगाई

अभिनेत्री चित्रा ने हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी। होटल में वे अपने मंगेतर के साथ ही ठहरी हुईं थी।

 

मंगेतर हेमंत ने दी ये जानकारी

ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद चित्रा रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थी। पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और ना ही दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी।

इसके बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को जानकारी दी और डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो चौंकाने वाला नजारा सामने था। होटल रूम की सीलिंग पर चित्रा का शव लटका हुआ था।

ii.jpg

 

ये हो सकती है खुदकुशी की वजह

वीजे चित्रा के सुसाइड को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं। हालांकि अब तक पुष्टि नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि चित्रा डिप्रेशन में थी, जिसके चलते उन्होंने ये चौंकाने वाला कदम उठाया है।

 

इस सीरियल ने दी पहचान

वीजे चित्रा को छोटे पर्दे पर काफी मशहूर थीं। उन्हें सीरियल पांडियन स्टोर्स के लिए जाना जाता है। इस सीरियल में वे लंबे समय से मुलई का किरदार प्ले कर रही थीं। उनकी लोकप्रियता उस सीरियल की वजह से इतनी ज्यादा रही कि हर कोई उन्हें मुलई के रूप में ही याद रखता।

 

आपको बता दें कि एक हफ्ते के अंदर दक्षिण में ये दूसरी अभिनेत्री है जिसने खुदकुशी की है। इससे पहले तमिल की अभिनेत्री विजयालक्ष्मी ने आत्महत्या का प्रयास किया था। इसको लेकर उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, हालांकि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल वो जिंदा हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed