Mumbai: चलती लिफ्ट में फंसने से 5 साल के बच्चे की मौत, CCTV में कैद हुई घटना

0

 

नई दिल्ली : देश की आर्थिक नगरी मुंबई ( Mumbai ) से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां धारावी इलाके ( Dharavi area ) में एक पांच साल के बच्चे की लिफ्ट ( Lift ) में फंसकर मौत हो गई। यह पूरी घटना वहां लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल ( Video Viral on Social Media ) हो रही इस वीडियो को देखने वाले की रूह कांप उठती है। वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ( Mumbai Police ) ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

 

 

  • हादसा मुंबई के धारावी इलाके की घोषी शेल्टर बिल्डिंग का

यह हादसा मुंबई के धारावी इलाके की घोषी शेल्टर बिल्डिंग का है। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर करीब एक बजे के आसपास तीन भाई बहन ग्राउंड फ्लोर से चौथे मंजिल पर जाने के लिए लिफ्ट में चढ़े। तीनों बच्चों ने लिफ्ट में दाखिल होते ही बटन दबा दिया। देखते ही देखते लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से चौथी मंजिल पर पहुंच गई। लिफ्ट थमते ही बच्चों ने एक-एक कर बाहर आना शुरू कर दिया। सबसे पहले दोनों बच्चियां लिफ्ट से बाहर निकलीं और फिर पांच वर्षीय हुजैफा बाहर निकलने लगा। जैसे ही हुजैफा लिफ्ट से बाहर निकलने लगा तो बाहर का लकड़ी का गेट बंद हो गया। इस दौरान हुजैफा बुरी तरह से डर गया और लिफ्ट के गेट और बाहर के लकड़ी के गेट के बीच फंस गया। तभी बंद होते ही लिफ्ट फिर से चल पड़ी।

 

  • फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची

लिफ्ट के चलते ही हुजैफा भी उसके साथ ही नीचे चला गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। बुरी तरह से जख्मी हुजैफा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और किसी तरह से हुजैफा को बाहर निकाला। फिलहाल इस मामले में साहू नगर पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed