• महिला को शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

धर्मनगरी उज्जैन से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उज्जैन में एक महिला के साथ सरेराह बलात्कार हुआ। आरोपी ने शहर के कोयला फाटक चौराहे के फुटपाथ पर महिला के साथ दुष्कर्म किया। घटना को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश सरकार से सवाल पूछे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्‍तार कर लिया गया है।

 

 

पिछले साल सितंबर में आया था मामला : इससे पहले पिछले वर्ष सितंबर में ही उज्जैन में एक नाबालिग बच्ची से रेप का मामला सामने आया था। खून से सनी बच्ची करीब ढाई घंटे तक सड़क पर भटकी, लेकिन स्थानीय लोगों से उसे कोई मदद नहीं मिली। इस मामले में एक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया था।

 

 

 

 

महिला ने कहा – नशे में गलत काम किया : पीड़ित महिला भीख मांगकर अपना गुजारा करती है। उसने पुलिस को आरोपी का नाम लोकेश बताया है। आरोपी उसे कोयला फाटक के पास मिला था। उसने शादी का झांसा देकर पहले शराब पिलाई और नशे की हालत में उसके साथ गलत काम किया। फिर धमकी देकर भाग निकला। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

क्या बोली पुलिस : उज्जैन पुलिस ने सोशल मीडिया एक्स पर रात्रि में बाकायदा एक पोस्ट के जरिए इस कथित घटना के बारे में स्थिति स्पष्ट की है। इसमें कहा गया है कि कल यहां कोयला फाटक के पास का एक आपत्तिजनक वीडियो उज्जैन पुलिस को प्राप्त हुआ था। कोयला फाटक शहर के सबसे व्यस्ततम इलाकों में से एक है। शर्मनाक बात यह है कि किसी ने घटना का वीडियो बना लिया, लेकिन महिला को बचाने की कोशिश नहीं की।

 

 

 

 

उक्त वीडियो उज्जैन पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान में लिया जाकर कल ही प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़ित महिला के न्यायालय में कथन दर्ज कराए जाकर महिला को “वन स्टॉप सेंटर” भेजकर मेडिकल परीक्षण कराया गया है। उज्जैन पुलिस ने स्पष्ट करते हुए लिखा है, “प्रारंभिक पूछताछ के अनुसार फरियादी और आरोपी का पूर्व से परिचित होना पाया गया है। मामले में अभी विवेचना की जाकर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।”

(एजेंसियां)

AngeloGok

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *