कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का वीडियो फिर हुआ वायरल, अब किस साजिश को देने वाला है अंजाम?

0
  • जिंदगी का एकमात्र उद्देश्य सलमान खान को मारना

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई एक बार फिर सुर्खियों में है। बिश्नोई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह पाकिस्तानी डॉन शहजाद भट्टी को ईद की बधाई दे रहा है।

 

ज्ञात हो कि अभी बिश्नोई गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। 17 सेकंड के वायरल वीडियो में शहजाद भट्टी लॉरेंस को बताया है कि दुबई वगैरह में ईद आज हो गई है। पाकिस्तान में कल होगी। लॉरेंस पूछता है कि आज नहीं है? इस पर शहजाद भट्टी कहता है कि दूसरे देशों में आज है। बाकी कल होगी। इसके बाद लॉरेंस कहता है कि कल करूंगा बात। हालांकि वीडियो कब और कहां का है? इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई।

 

 

 

जेल से न्यूज चैनल को दिया था लाइव इंटरव्यू : बिश्नोई पंजाब की जेल से न्यूज चैनल को लाइव इंटरव्यू देने से सुर्खियों में आया था। इसकी जांच के लिए एसआईटी बनाई गई, लेकिन जांच में कोई नतीजा नहीं निकल पाया।

 

 

सलमान को लगातार धमकी : लॉरेंस बिश्नोई का गैग लगातार सलमान खान को धमकी दे रहा है। सलमान खान के घर पर कई हमले हुए हैं। लॉरेंस बिश्नोई ने 2023 में तिहाड़ जेल से एक टेलीविजन चैनल को दिए इंटरव्यू में कैमरे के सामने कहा था कि उसकी जिंदगी का एकमात्र उद्देश्य सलमान खान को मारना है।

 

 

 

कौन हैं लॉरेंस बिश्नोई : लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ आपराधिक, हत्या और जबरन वसूली के कई मामलों में से दो सबसे चर्चित मामले अभिनेता सलमान खान पर हमला और सुधु मूसे वाला की हत्या हैं। 29 मई 2022 को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के कुछ घंटों बाद, गोल्डी बरार ने गोली चलाने की जिम्मेदारी ली। इसने दावा किया कि उसने बिश्नोई के साथ मिलकर इस साजिश को अंजाम दिया था।

AngeloGok

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed