आमजन की सुनवाई में कोई पदाधिकारी कोताही न बरतें : उपायुक्त

0
  • जनता दरबार में शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने उपायुक्त के समक्ष रखी अपनी समस्या

झारखण्ड/पाकुड़ : ज़िले के समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में उपायुक्त श्री मृत्युंजय कुमार बरणवाल ने आज मंगलवार को जनता दरबार के माध्यम से आमजनों की समस्याएं सुनी।

 

 

जनता दरबार में जिले के शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों ने अपनी समस्याओं से उपायुक्त महोदय को अवगत कराया। उपायुक्त ने उपस्थित लोगों से एक-एक कर उनकी समस्याएं सुनी। साथ ही उनके सामाधान को लेकर उन्हें आश्वस्त कराया। संज्ञान में आए हुए शिकायतों की जांच कराते हुए जल्द से जल्द समाधान करने की बात कही।

 

हाई स्कूल मैदान में वाहनों पर उत्पात मचा रहे नाबालिग, अभिभावक कर रहे घोर लापरवाही

https://thenews.org.in/176378/

 

गौरतलब है कि जनता दरबार के दौरान शिकायत के रूप में आए आवेदन विभिन्न विभागों से संबंधित थे। जनता दरबार में शिकायतकर्ता की समस्याएं को सुनने के पश्चात उपायुक्त ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को उनका समाधान करने को लेकर निर्देशित किया।

 

 

 

सभी आवेदनों की भौतिक जांच करते हुए उसका समाधान जल्द से जल्द करने को लेकर आदेश दिया। इसके अलावा उपायुक्त ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रतिपुष्टि उपायुक्त कार्यालय को समर्पित करें। जिससे शिकायत के रूप में मिले आवेदन का समाधान जल्द किया जा सके। उपायुक्त ने कहा कि आमजन की सुनवाई में कोई कोताही न बरती जाए और इसे प्राथमिकता से लिया जाए।

 

 

जनता दरबार में जमीन, अबुआ आवास, रोजगार, शिक्षा विभाग, आंगनबाड़ी से संबंधित मामले शिकायत के रूप में प्राप्त हुए।

 

 

मौके पर सहायक समाहर्ता डॉ कृष्णकांत कनवाड़िया, कार्यपालक दंडाधिकारी श्री क्रांति रश्मि समेत अन्य उपस्थित थे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed