आंगनवाड़ी में नौकरी दिलाने के नाम पर 20 महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म

0

राजस्थान में एक दर्जन से ज्यादा महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। मीडिया खबरों के मुताबिक एक महिला ने सिरोही के कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि नगर परिषद के सभापति और पूर्व आयुक्त सहित 10-15 लोगों ने 15 से 20 महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

 

पीड़िता का कहना है कि आंगनवाड़ी में नौकरी लगवाने का झांसा देकर सभी महिलाओं को 2-3 महीने पहले सिरोही बुलाया गया था। वहां पर नगर परिषद के सभापति ने अपने परिचित के मकान में रुकने की व्यवस्था की। खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर देने से सभी महिलाएं बेहोश हो गई थी और बेहोशी की हालत में सभी महिलाओं के साथ सामूहिक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया।

 

मीडिया खबरों के मुताबिक पुलिस को बयान देते हुए महिला ने यह भी दावा किया कि आरोपियों ने यौन उत्पीड़न का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दी।

 

 

 

पीड़ितों को 5 लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल किया। पीड़िता के मुताबिक वह अन्य महिलाओं के साथ कई महीने पहले आंगनवाड़ी में काम करने की जॉब के लिए सिरोही गई थी। वही पर दोनों आरोपियों से इनकी मुलाकात हुई। इन्होंने महिलाओं को अपने घर पर रहने की जगह दी और खाना खिलाया।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed