12वीं पास छात्रों के लिए भारतीय वायु सेना में निकली भर्ती, यहां लें जानकारी

0
  • भारतीय वायु सेना ने निकाली चिकित्सा सहायक ट्रेडों के लिए भर्ती रैली
  • पश्चिम बंगाल के बैरकपर स्थित भारतीय वायुसेना कैंप में 15 व 18 सितंबर को होगा चयन
  • उपायुक्त ने कहा जिले के युवाओं के लिए सुनहरा अवसर

झारखण्ड/पाकुड़ : 12वीं पास छात्रों के लिए भारतीय वायु सेना ने चिकित्सा सहायक ट्रेडों के लिए भर्ती रैली निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार 15 और 18 सितंबर को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के बैरकपुर में स्थित भारतीय वायु सेना स्टेशन के भर्ती रैली में शामिल हो सकते है।

 

 

उपायुक्त ने बताया कि जिले के युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। उन्होंने बताया कि 15 सितंबर से शुरू होने वाले पहले चक्र, में 26 दिसंबर 2002 और 26 दिसंबर 2006 के बीच जन्मे अभ्यर्थी होंगे, जिनके पास 10+2 के जीव विज्ञान व अंग्रेजी में न्यूनतम 50 प्रतिशत अंक होनी चाहिए। वहीं 18 सितंबर से शुरू होने वाली रैली के अंतिम चक्र में  26 दिसंबर 1999 और 26 दिसंबर 2004 के बीच जन्मे अभ्यर्थी किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से फार्मेसी में डिप्लोमा या डिग्री की अतिरिक्त योग्यता रखने वाले होंगे। बताया कि इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए रिपोर्टिंग का समय सुबह के 6:00 से सुबह के 10:00 बजे तक निर्धारित की गई है।

 

  • यहां लें जानकारी

अधिक जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार www.airmenselection.cdac.in पर जाकर भी जानकारी हासिल कर सकते है।

 

 

उपायुक्त ने कहा कि जिले के युवाओं के लिए यह बेहतर अवसर है। उन्होंने कहा कि वायु सेना में शामिल होकर युवा अच्छे करियर के साथ-साथ देश सेवा में अपनी भागीदारी निभा सकते हैं ।

 

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed