होमस्टे के मालिक के पास से मिली 2000 प्राइवेट वीडियो, कहीं आप भी तो नहीं कर बैठे ये गलती

0
  • Airbnb बुक करने वालों हो जाए सावधान!
अगर आप भी अपना पार्टी या प्राइवेट मोमेंट के लिए एयरबीनबी बुक करते है तो थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत है। दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां ऑनलाइन कंपनी एयरबीनबी के होस्ट ने 2000 से ज्यादा लोगों के प्राइवेट मोमेंट को रिकॉर्ड कर रखा है। शख्स के पास वीडियो से लेकर फोटो तक मौजुद है। जानकारी के लिए बता दें कि, एयरबीनबी एक अमेरिकी कंपनी है और छुट्टियों के दौरान लोगों को होम स्टे उपलब्ध कराती है। एक खबर के मुताबिक, आरोपी ने अपने ही गेस्ट हाउस में जासूसी कर लोगों के प्राइवेट मोमेंट को कैप्चर या रिकॉर्ड कर लेता था।

 

 

 

 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एयरबीनबी ने आरोपी के प्रॉपर्टी को अपनी साइट से बैन कर दिया है। बता दें कि, यह शख्स अमेरिका के टेक्सास में रहता है और इसकी उम्र 54 साल बताई जा रही है। जय अली के नाम से यह आरोपी बंद कमरे के अंदर एक सीक्रेट कैमरा तक लगाया हुआ था। पुलिस ने आरोपी के यहां से कैमरा, लैपटॉप, टैबलेट और फोन बरामद किए हैं।
वहीं पुलिस को पता चला है कि आरोपी सालों से लोगों की रिकॉर्डिंग कर रहा था। 17 साल की बियांका ने बताया कि, वह आरोपी के एयरबीनबी में होमस्‍टे कर रही थी। उन्होनें वहां रूकने के अपने अनुभव को एक हॉरर मूवी बताया है। आरोपी पर 15 मामले दर्ज किए गए है।
आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *