बाहुबली मुख्तार के बेटे ने कहा- अखिलेश यादव से कह कर आया हूं, कोई ट्रांसफर-पोस्टिंग नहीं अधिकारियों का पहले हिसाब होगा

0

उत्तर प्रदेश में हो रहा विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। छह चरणों की वोटिंग के बाद अब राज्य में सातवें और अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को होना शेष रह गया है। सातवें चरण में राज्य के 9 जिलों की 54 सीटों पर वोटिंग होनी है। मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी का वीडियो वायरल हो रहा है। अब्बास अधिकारी को खुलेआम धमकी देते नजर आ रहे हैं। सरकार बनने के बाद अधिकारियों से हिसाब-किताब करने की बात वो एक जनसभा के दौरान करते हुए सुनाई दे रहे हैं। अब्बास अंसारी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  बता दें कि अब्बास अंसारी मऊ सदर सीट से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। 

इसे भी पढ़ें: अखिलेश का आरोप, नौकरियां नहीं देनी पड़ें, इसलिए देश की संपत्तियों को बेच रही भाजपा

अब्बास अंसारी ने जनसभा में कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से कह कर आया हूं। छह महीने तक किसी की ट्रांसफर-पोस्टिंग नहीं होगी। वो यहां है वो यहां ही रहेगा। पहले हिसाब-किताब होगा। उसके बाद उनके जाने पर मुहर लगाया जाएगा। अब्बास अंसारी के इस उत्तेजित भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। नगर क्षेत्र में आयोजित जनसभा के दौरान भी अब्बास अंसारी की तरफ से इसी तरह का भाषण दिया गया था। जिसकी वजह से उनके ऊपर एफआईआर भी दर्ज हुई और चुनाव आयोग की तरफ से मामले पर संज्ञान भी लिया गया।

मैं हूं बाहुबली

मऊ के पहाड़पुरा के मैदान में आयोजित जनसभा में बाहुबली शब्द पर अब्बास अंसारी ने कहा क‍ि मीडिया मेरे पिता को बाहुबली बोलती है तो मैं बाहुबली हूं। लाखों-करोड़ों बाहों का फल जिसके पास हो वह बाहुबली नहीं होगा तो कौन होगा। इस शब्द से मुझे कोई गुरेज नहीं है।  

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *