दिल्ली के होटल में मिली थी महिला की लाश, आरोपी बॉयफ्रेंड ने इस नाराजगी में फोड़ा सिर

0
दिल्ली एयरपोर्ट के सामने महिपालपुर होटल मे मिली 26 साल की महिला की लाश का आरोपी पकड़ा गया है। बता दें कि, दिल्ली पुलिस ने महिला के बॉयफ्रेंड शिवम चौहान को गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद का रहने वाला शिवम महिला के साथ होटल में था जब उसका कत्ल हुआ था। गिरफ्तारी के बाद आरोपी से जब पूछताछ की गई तो शिवम ने बताया कि, वह महिला के साथ पिछले 4 साल से रिलेशन में था लेकिन इसी दौरान लड़की दोस्ती उत्कर्ष नाम के लड़के से हो गई थी। आरोपी ने बताया कि, जब दोनों दिल्ली के होटल में साथ थे तब उत्कर्ष का लगातार लड़की को फोन आ रहा था जिससे दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में शराब पर डिस्काउंट बंद, सरकार ने जारी किया आदेश

लड़ाई इतनी बढ़ गई कि शिवम ने लड़की का सिर गुस्से में फर्श पर मार दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। होटल के कमरा नंबर 203 में मिली लाश से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने पूरे होटल को सील कर दिया था। 25 फरवरी को दोनों होटल में आए थे और 27 फरवरी को दिन में लगभग 3 बजे होटल का सर्विस बॉय कमरा खुला देख अंदर पहुंचा तो सामने लड़की की लाश बिस्तर पर पड़ी मिली थी। इस दौरान लड़की का बॉयफ्रेंड मौके से फरार था। घटना की सूचना मिलने के बाद मौेक पर पुलिस पहुंची। होटल के कमरे में शराब की बोतलें पड़ी हुई मिली थी। मृतका का परिवार किशनगढ़ का रहने वाला है। 
क्या कहां परिजनों ने
मृतका के परिजनों के मुताबिक, दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे। लड़की अपने परिवार वालों को बताकर शिवम के साथ 1/2 दिनों के लिए बाहर भी घूमने चली जाती थी। 25 फरवरी को भी कुछ ऐसा ही हुआ, वह अपने बॉयफ्रेंड से मिलने घर से निकली और परिवारवालों को भी बता कर गई। बता दें कि, लड़की अपने साथ 62 हजार रुपये भी साथ ले गई थी। 25 फरवरी को अपने घर से निकलने के बाद से मृतका का फोन बंद आ रहा था। परिवारवालों को लगा कि वह शिवम के साथ सुरक्षित होगी लेकिन इस बार सब गलत थे। 27 फरवीर की शाम को जब परिजनों को पुलिस का फोन आता है तो सब घबरा जाते है। पुलिस ने परिवार वालों को होटल बुलाया और मृतका की लाश की पहचान कराई। लड़की के परिजनों ने बताया कि वह हमेशा से अपने बॉयफ्रेंड से शादी की बात करती थी और शिवम शादी की बात टालता रहता था। इसी से परेशान होकर उसके बॉयफ्रेंड ने उसका कत्ल कर दिया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed