तिसरी पुलिस की गिरफ्त में देशी पिस्टल के साथ रणधीर, हाल ही में जेल की हवा खा कर निकला है

0
  • मौके से दो अपराधी भागने में कामयाब

झारखण्ड/गिरिडीह, तिसरी : तिसरी पुलिस की गिरफ्त में सोमवार की देर रात आया रणधीर चौधरी एक शातिर अपराधी बताया जा रहा है। जो लूट, किडनैपिंग, मर्डर सहित कई मामलों में जेल की हवा भी खा चुका है। वह हाल ही में जेल से बाहर आया हुआ है।

 

 

 

 

इस संबंध में तिसरी पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि ग्राम चोरनीतरी में तीन अज्ञात व्यक्ति गांव में आकर ग्रामीणों के साथ गाली गलौज करते हुए देसी पिस्टल लहरा रहे हैं। इस सूचना पर थाना प्रभारी पीकू प्रसाद दल बल के साथ ग्राम चोरनीतरी बजरंगबली मंदिर के पास पहुंचे। वहां पुलिस ने देखा कि मोटरसाइकिल पर 3 व्यक्ति सवार हैं। पुलिस को नजदीक आते देख कर दो व्यक्ति मोटरसाइकिल से नीचे उतर कर भागने में सफल रहे। एक व्यक्ति पकड़ा गया।

 

 

 

 

पूछताछ करने पर उसने अपना नाम रणधीर चौधरी और ग्राम बभनी थाना घोड़थम्भा का निवासी बताया है। तलाशी के क्रम में इसके पास से एक देसी पिस्टल जिसमें एक जिंदा कारतूस लगा हुआ बरामद किया गया है। इनके पास से एक मोटरसाइकिल भी जब्त किया गया है। पूछताछ करने पर गिरफ्तार व्यक्ति ने बताया कि वह लूट, किडनैपिंग और मर्डर के कई कांडों में जेल जा चुका है। कुछ दिन पहले ही वह जेल से रिहा हुआ है। इनके साथ जो भागा था वह भी शातिर अपराधी बताया जा रहा हैं और कई केसों सभी लोग भी जेल जा चुके हैं। गिरफ्तार व्यक्ति की दोस्ती जेल में ही उन दोनों के साथ हुई।

 

 

 

 

 

मामले की विस्तृत रूप से अनुसंधान करते हुए पुलिस आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी कर रही है।

 

: द न्यूज़ के लिए रोहित भारती की रिपोर्ट।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *