JAC Board Matric Inter Exam Datesheet 2022: जैक बोर्ड की मैट्रिक और इंटर की परीक्षा तिथि का रूटिंग जारी, क्या है वायरल टाइम टेबल की सच्चाई

0

 

झारखण्ड/राँची : झारखण्ड अकादमी काउंसिल मैट्रिक और इंटर (JAC Board Exam Date-Sheet 2022) की परीक्षा तिथि का टाइम टेबल जारी कर दिया ऐसा एक डेट शीट का पीडीएफ सोशल मीडिया के जरिए वायरल किया जा रहा है। जिसमें मैट्रिक और इंटर के परीक्षा का पूरे विषय का टाइम के साथ ही साथ परीक्षा किस दिन होगी कौन से विषय की होगी यह सारी जानकारी दी गई है।

 

तो हम विद्यार्थियों को बताना चाहेंगे कि यह टाइम टेबल जो वायरल किया गया है। वह एक फेक टाइम टेबल है । जिस पर विद्यार्थी भरोसा ना करें।

 

 

 

  • कैसे करें पहचान कि यह टाइम टेबल है फेक 

मैट्रिक और इंटर (JAC Board Exam 2022) के विद्यार्थियों को बताना चाहेंगे कि इसमें जो पहली परीक्षा तिथि दी गई है वह 4 मार्च 2022 से शुरू हो रही है और वहां पर 4 मार्च 2022 को शुक्रवार है ना कि मंगलवार तो विद्यार्थी इन सभी भ्रामक परीक्षित(Fake Dateshet) जी पर विश्वास ना करें।

 

 

 

आप हमारे इस वेबसाइट को फॉलो कर ले ताकि आपको पल-पल की जैक बोर्ड से रिलेटेड जानकारी मिलते रहे।

 

 

उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा अगर आया है तो आप इसे अपने दोस्तों से शेयर करें ताकि यह खबर और भी आपके दोस्त तक पहुंच पाएगी यह एक भ्रामक परीक्षा तिथि फैलाया जा रहा है ।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed