पाकिस्तान लगातार कर रहा भारत को अशांत करने की कोशिश, राजनाथ बोले- हम पलटवार करेंगे

0
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में आयोजित शहीद सम्मान यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने शहीद जवानों के परिजनों का जमकर हौसला बढ़ाया। अपने संबोधन में राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को भी चेतावनी दे दी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान लगातार भारत में शांति को अस्थित करने के लिए हर संभव प्रयास करता है। लेकिन हमने उन्हें स्पष्ट संदेश दे दिया है कि हम पलटवार करेंगे। इसके साथ ही रक्षा मंत्री ने कहा कि यह एक नया और शक्तिशाली भारत है।

Pakistan makes all efforts to destabilize peace in India but we have sent a clear message to them that we will hit back. This is a new and powerful India: Defence Minister Rajnath Singh in Pithoragarh. pic.twitter.com/25cjh9uW7m

— ANI (@ANI) November 20, 2021 राजनाथ सिंह ने कहा कि 18 नवंबर को मैं रेजांग एलए गया जहां मुझे कुमाऊं बटालियन के 124 जवानों द्वारा किए गए चमत्कार के बारे में बताया गया … इसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। मुझे बताया गया कि 114 जवान शहीद हुए, लेकिन उन्होंने 1200 से अधिक चीनी सैनिकों को मार डाला। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में 4 धाम हैं और अब यहां उतराखंड सरकार सैन्य धाम बना देती है तो यह हमारा पांचवां धाम होगा। शहीद परिवारों के घर से मिट्टी आनी चाहिए और शहीदों और उनके गांवों के नाम अंकित होने चाहिए। 

 

इसे भी पढ़ें: चुनावी रथ से सिंहासन तक का सफर तय करने के लिए भाजपा ने बनाई रणनीति, 3 कद्दावर नेताओं को दी गई यह जिम्मेदारी !

राजनाथ ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले में गढ़वाल गया था। वहां जो मैंने उत्साह देखा वह अद्भुत था। गढ़वालियों को उचित सम्मान मिलना चाहिए जो हमारी उतराखंड की सरकार ने दिया है। 
 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed