मनिरामपुर और जयकिस्टपुर पंचायत में झामुमो कार्यकर्ताओं ने हेमंत सोरेन के समर्थन में निकाली पदयात्रा

0

झारखण्ड/पाकुड़ : ज़िले के पाकुड़ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत मनिरामपुर और जयकिस्टपुर पंचायत के विभिन्न गांवों में आज दशम दिन प्रखंड अध्यक्ष मुसलेउद्दीन शेख़ के नेतृत्व में न्याय मार्च निकाला। झामुमो कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के तानशाही व मनमानी रवैये के विरोध में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को न्याय देने की मांग करते हुए पदयात्रा सह न्याययात्रा निकाली।

 

 

झामुमो कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा सह न्याययात्रा के माध्यम से ग्रामीणों के बीच राज्य की सरकार द्वारा किये जा रहे जनकल्याणकारी योजनाओं को बताकर केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा लोकतंत्र की हत्या कर एक आदिवासी पूर्व मुख्यमंत्री जो चौमुखी विकास का कार्य कर रहे थे उनके कार्य शैली से लोगों का झुकाव हेमंत सोरेन के प्रति बढ़ रहे थे जिसमें विरोधियों का लगातार जन समर्थन खो रहे थे को देखते हुए भाजपा की साजिश के तहत ईडी ने गिरफ्तार किया है ।
भाजपा के लोग एक आदिवासी मुख्यमंत्री द्वारा किये गए विकास कार्यों से डर गए थे और आनेवाले चुनाव में झारखंड की जनता इस अपमान का बदला जरूर लेगी।

 

हवालात की खिड़की काटकर दो कुख्यात गैंगस्टर फरार

https://thenews.org.in/176266/

 

इस न्याय यात्रा में ग्रामीण जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। लोगों की जन समर्थन से पूर्ण आशा है कि इस बार केन्द्र में बैठे भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के मन बना चुकी है।

 

 

उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित प्रखंड सचिव राजेश सरकार, उपाध्यक्ष अजफरूल शेख़, अल्पसंख्यक प्रखंड अध्यक्ष मुशर्रफ हुसैन, युवा प्रखंड सचिव अब्दुल सत्तार, युवा प्रखंड कोषाध्यक्ष मुबारक हुसैन, सफिरूददिन शेख़ सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed