भाजपा सांसदों पर भड़कीं जया बच्चन ने दिया श्राप, बोलीं- आप लोगों के जल्द ही आएंगे बुरे दिन

0

नयी दिल्ली। संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है। इस दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद जया बच्चन ने सोमवार को राज्यसभा में केंद्र की मोदी सरकार को श्राप दे दिया। दरअसल, राज्यसभा में नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ (संशोधन) विधेयक 2021 पर चर्चा हो रही थी। 

इसे भी पढ़ें: Parliament Diary’s। हंगामे के बीच पास हुए कई विधेयक, स्थायी समिति के पास भेजा गया मध्यस्थता बिल

इसी बीच चर्चा के लिए पीठासीन भुवनेश्वर कालिता ने सपा सांसद जया बच्चन को बुलाया गया और उन्होंने कहा कि- We Want Justice और हम उनसे (भाजपा) जस्टिस की उम्मीद नहीं करते हैं। लेकिन क्या हम आपसे जस्टिस की उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि आप बीन किसके आगे बजा रहे हैं। देखिए आपके बुरे दिन बहुत जल्द आने वाले हैं। इसी बीच सपा सांसद और भाजपा सांसद के बीच गहमागहमी हो गई और सपा सांसद ने पीठासीन अधिकारी से कार्यवाही की मांग की। 

इसे भी पढ़ें: लखीमपुर मामले एवं अन्य विषयों पर विपक्ष का हंगामा, लोकसभा की कार्यवाही दो बजे तक स्थगित

जया बच्चन ने कहा कि बड़े दुख की बात है कि आप लोगों के दिल में बाहर बैठे लोगों के लिए जरा भी सम्मान नहीं है। मैं श्राप देती हूं कि आप लोगों के बुरे दिन आएंगे। गहमागहमी के माहौल के बीच सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई। दरअसल, भाजपा सांसद राकेश सिन्हा ने सपा सांसद पर संसद की गरिमा को कम करने का आरोप लगाया। जिसके बाद जया बच्चन और भी ज्यादा गुस्सा गईं और उन्होंने भाजपा को श्राप दे दिया।

यहां देखिए पूरा वीडियो:-

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *