मेयर प्रत्याशी बॉबी पांडेय का क्षेत्र में स्वागत

0

झारखण्ड/धनबाद (ब्यूरो, राजेन्द्र वर्मा) : धनबाद नगर निगम चुनाव की सुगबुगाहट होते हैं लोग अपने चुनाव प्रचार में लग गए हैं।

 

इसी दौरान धनबाद के समाजसेवी नेत्री बॉबी पांडे भी किसी से कम नहीं होने का दावा करते हुए वह भी चुनाव मैदान में कूद पड़ी है। शनिवार को बॉबी पांडे भागा नंबर 5 में पहुंची जहां पर लोगों ने उन्हें भव्य स्वागत किया और वादा किया कि इस बार के नगर निगम चुनाव में कोई नया चेहरा को सामने लाना है।

 

श्रीमती पांडे ने कहा कि अगर मुझे मौका मिला तो नगर निगम का जो होल्डिंग टैक्स लिया जा रहा है उसे हम बंद करवाएंगे। उन्होंने कहा कि नेता तो बहुत आएंगे मगर कौन किस रूप में पहले था और अब आपके बीच हाथ जोड़ कर आना शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि भागा पांच नंबर में जो पानी की समस्या हमने देखा उसे पहली प्राथमिकता दूंगी और उक्त समस्या से लोगों को निजात दिलाने का काम करूंगी।

 

पांडे ने भागा पांच नंबर के लोगों को काफी आभार व्यक्त किया कि उन्होंने मुझे यहाँ बुलाकर सम्मान देने का काम किया है जो मैं कभी नहीं भूलूंगी।

 

उक्त मौके पर बिकू पासवान, दिनानाथ दुबे, संदीप श्रीवास्तव, रोशन पांडेय, आदर्श तिवारी, सत्यम, पण्डेय, मीना देवी, रानी कुमारी, चंपा आदि मौजूद थे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed