प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड, एक ही रस्सी से लटक गए फांसी पर

0

झारखण्ड/पाकुड़, अमड़ापाड़ा (संवाददाता) : ज़िले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के निपनिया गांव में एक प्रेमी युगल ने एक ही रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है।

 

 

उपरोक्त दिल दहलाने वाली घटना बुधवार देर शाम को थाना क्षेत्र के निपनियां गांव के सिमडी टोला में हुई है। मिली जानकारी अनुसार दोनों ने प्रेम में असफल होता देख एक साथ फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के निपनियां गांव के सिमडी टोला के युवक युवती को प्रेम हो गया था। फिर दोनों आपस में शादी करना चाहते थे। लेकिन नजदीक के रिस्तेदार होने के कारण दोनों के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे।

 

जिसके बाद दोनों ने एक साथ अपनी जिंदगी समाप्त करने का फैसला कर लिया। गांव से एक किलोमीटर दूर पाकुडीह गांव के सुदूर पहाड़ पर जाकर महुवा के पेड़ पर एक ही रस्सी के एक छोर पर युवक ने और दूसरे छोर पर युवती ने फांसी लगा आत्महत्या कर लिया।

 

घटना की जानकारी मिलते ही दूर दूर से लोग कौतूहल वश दोनों के शव को देखने पहुँच रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस तरह का क्षेत्र में पहली घटना है। घटना के बाद से पूरा गांव में गमगीन माहौल है।

 

सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पहुँचकर दोनों शब को कब्जे में लेकर थाना लेआया गया है। इस विषय मे थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया इसको ले कर आवश्यक जांच की जा रही है।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *