धूमधाम से मनाया गया BJP का 41वां स्थापना दिवस, सबने सुना प्रधानमंत्री का भाषण

0

 

झारखण्ड/पाकुड़ (संवाददाता) : भाजपा के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर पाकुड़ नगर अध्यक्ष पंकज कुमार साह के नेतृत्व में प्रदेश प्रवक्ता सुश्री मिस्फीका हसन, जिला उपाध्यक्ष अमृत पांडे की उपस्थिति में नगर के खदानपाड़ा सामुदायिक भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिया गया।

 

  • देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं ने सुना प्रधानमंत्री का संबोधन

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी सिर्फ एक चुनाव जीतने की मशीन नहीं है, हमें हर संप्रदाय का समर्थन मिल रहा है। बीजेपी के 41 वर्ष इस बात के साक्षी हैं कि सेवा कैसे की जा सकती है, कार्यकर्ताओं के दम पर कैसे पार्टी आगे बढ़ती है? आज देश के हर राज्य, जिले में पार्टी के लिए कई पीढ़ियाँ काम कर रही है। हमारी सरकार ने जो काम किया है, वह ऐतिहासिक है।

 

 

 

उन्होंने कहा स्थानीय पार्टियाँ एक परिवार और कुछ लोगों की पार्टी बनकर रह गई हैं। आजकल गलत नैरेटिव खड़े किए जा रहे हैं। कृषि कानून और लेबर लॉ को लेकर लोगों को बरगलाया जा रहा है, इसके पीछे सोची समझी साजिश है और राजनीतिक अस्थिरता पैदा करना लक्ष्य है।

 

 

 

उन्होंने कहा कि कभी कहा जाता है कि संविधान बदल दिया जाएगा, नागरिकता छीन ली जाएगी, किसानों की जमीन छीन ली जाएगी। कुछ लोग हार नहीं झेल पाए हैं इसलिए ऐसा कर रहे हैं।

 

 

  • याद किया अटल जी को

हमारे यहां व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है। एक वक्त था जब अटल जी ने एक वोट से सरकार गिरने दी, लेकिन नियमों से समझौता नहीं किया। इमरजेंसी के वक्त बीजेपी के कई नेताओं को जेल में डाल दिया गया था।

 

 

 

कोरोना काल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सेवा की, केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारें आत्मनिर्भर भारत अभियान को आगे बढ रहे हैं।नए कृषि कानून से लेकर अन्य कई योजनाओं के जरिए किसानों को लाभ पहुंचाया जा रहा है। बीजेपी ने तीन तलाक को खत्म किया, घर की रजिस्ट्री में महिलाओं को प्राथमिकता दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं की एक बड़ी संख्या है, जो ज़मीन पर रहकर काम करते हैं, लेकिन फ्रंट पर नहीं दिखते हैं।

 

 

 

बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, बीजेपी का मतलब देशहित है, बीजेपी का मतलब योग्यता को अवसर है, बीजेपी का मतलब वंशवाद की राजनीति से मुक्ति है।

 

 

 

इस अवसर पर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती रुपाली सरकार, नगर महामंत्री पार्थ रक्षित, नगर उपाध्यक्ष पिंका पटेल, नगर मंत्री चंदन सिंह, नगर कोषाध्यक्ष राजा साह, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष रतन साह दीप्ति पांडे, अभिषेक सिंह, तारक भगत ऋषि सिंह, काजल रक्षित, सूरज गुप्ता सहित कई अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed