कुश्चिरा की बेटी ने बेंगलुरु में लहराया परचम, स्नातक में स्वर्ण पदक किया हासिल

0
  • सीएमआर विश्वविद्यालय बेंगलुरु में हासिल किया टॉप रैंक और स्नातक में स्वर्ण पदक

झारखण्ड/दुमका : बेंगलुरु के भारतीय विज्ञान संस्थान के के 8वें वार्षिक दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया।

 

इस 8वें वार्षिक दीक्षांत समारोह में वर्ष 2022-23 में स्नातक, परास्नातक एवं पीएचडी उपाधि प्राप्त करने वाले कुल 64 छात्र-छात्राओं को स्वर्ण पदक देकर सम्मानित किया गया। जिसमे 1,500 से अधिक स्नातक और स्नातकोत्तर छात्रों के लिए सीएमआर विश्वविद्यालय की चांसलर डॉ. सबिता राममूर्ति ने डिग्री प्रमाणपत्र प्रदान किया।

 

 

इस वार्षिक दीक्षांत समारोह में दुमका जिले के गोपीकांदर प्रखंड के कुश्चिरा निवासी जैम्स मुर्मू की पुत्री ब्यूटी बनिषा मुर्मू को सीएमआर विश्वविद्यालय बेंगलुरु टॉप रैंक और स्नातक में स्वर्ण पदक हासिल किया।

 

 

  • क्या कहा माता-पिता ने

बेटी ब्यूटी बनिषा मुर्मू की माता सबिता हेम्ब्रम व पिता जैम्स मुर्मू ने हमारे संवाददाता को बताया की ब्यूटी बनिषा मुर्मू ने दसवीं विशोप वेस्टकोट बालिका स्कुल नामकुम रांची, इंटर संत थॉमस बालिका स्कुल खिरिदपुर कोलकाता एवं स्नातक सीएमआर युनिवर्सिटी बेंगलुरु से की है। उसने सीएमआर युनिवर्सिटी बेंगलुरु में टॉप रेंक हासिल कर परिवार और समाज का नाम रौशन किया है। मुझे गर्व है की मेरी पुत्री ने स्नातक में स्वर्ण पदक हासिल की है।

 

 

वहीं सेवानिवृत्त निदेशक प्रो. पी. बलराम ने कहा कि छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ पर्यावरण संबंधी चिंता भी विकसित करनी चाहिए। यह गर्व की बात है कि सीएमआर यूनिवर्सिटी को शिक्षा के क्षेत्र में राज्य स्तर पर पहचान मिल रही है। उन्होंने कहा कि इसकी सफलता का श्रेय सीएमआर विश्वविद्यालय प्रबंधन, स्टाफ और छात्र समुदाय को दिया जाना चाहिए।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed