ब्रेकिंग : निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर हमला

0
  • टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

प. बंगाल में हिंसा के बारे में आए दिन नए-नए समाचार सुनने में आ रहे है। यहां अगले महीने पंचायत चुनाव होने हैं, लेकिन इसके बावजूद बंगाल में है कि हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है।

 

 

यहां एक बार फिर बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प की घटना सामने आई है। यहां केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर आज शनिवार को कूचबिहार जिले में हमला किया गया।

 

 

ताजा मामला कूचबिहार के बीडीओ कार्यालय का है, जहां साहेबगंज बीडीओ कार्यालय में नामांकन पत्रों की जांच के दौरान टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। यहां केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर आज शनिवार को कूचबिहार जिले में हमला किया गया। प्रमाणिक के काफिले पर दिनहाटा इलाके में यह दूसरी बार हमला हुआ है। पहली घटना 25 फरवरी को हुई थी।

 

 

प्रमाणिक का आरोप है कि शनिवार दोपहर जब उनका काफिला दिनहाटा से गुजर रहा था, तभी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काफिले पर हमला किया। इस हमले में भाजपा के कुछ कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

उन्होंने आगे कहा कि उनके काफिले में सवार वाहनों को निशाना बनाया गया है और पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़े होते हैं, क्योंकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। हालांकि, दिनहाटा से तृणमूल कांग्रेस के विधायक और राज्य के मंत्री उदयन गुहा ने प्रमाणिक के आरोपों को खारिज किया और उन्होंने केंद्रीय मंत्री पर ही क्षेत्र में हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *