वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की से ऐंठे 7 लाख

0
  • सोशल मीडिया से हुई थी दोस्ती

झारखण्ड/पाकुड़ : सोशल मीडिया पर हुई हाय-हैल्लो से बातचीत की शुरुआत, फिर दोस्ती, उसके बाद शुरू हुआ फोन पर अंतरंग गप-शप और वीडियो कॉलिंग का सिलसिला। लेकिन महिला को अनजान लड़के से दोस्ती बहुत भारी पड़ गई।

 

युवक ने अनजाने में लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर 7.12 लाख रुपये ऐंठ लिए। लेकिन जब महिला पैसे देने में असमर्थ हो गई तो उसने वीडियो वायरल कर दिया। जिसके बाद महिला ने थाने में लिखित आवेदन कर कार्यवाही की मांग की है।

 

पाकुड़ के नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली शहनाज खातुन (बदला हुआ नाम) ने थाने में आदेवन देकर पुलिस से अपनी आपबीती बताई और आरोपी पर कार्यवाही की मांग की है। महिला ने पुलिस को बताया कि बिहार के बांका जिला के रहने वाले मनीष कुमार ने दो साल पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती की। दोस्ती के लिए उसने खुद को मुस्लिम बताया था। इस दौरान उसने मुझे धोखे में रखकर मेरा अश्लील वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पैसे की मांग करने लगा। मैंने अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए उसे बैंक खाता से और नकद मिलाकर 7 किश्तों में 7.12 लाख रुपये दे चुकी हूँ।

 

महिला ने आगे बताया कि यह बात उसने अपने पति व परिवार को भी नहीं बताई। कई बार भागलपुर जाकर भी पैसे पहुंचाई। अब पैसे देने में असर्मथ हो गई तो आरोपी युवक ने मेरा वीडियो वायरल कर दिया।

 

महिला ने बताया कि उसने आरोपी के परिवार वालों को भी इस मामले से अवगत कराया, लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की और ना ही मनीष की हरकतों में कोई बदलाव आया। मनीष की मां व बहन ने तो यहां तक कह दिया कि मनीष और पैसे दोनों को भूल जाओ।

 

 

 

वहीं, नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से इन लोगों की दोस्ती हुई थी। आवेदन के आधार पर महिला का कहना है कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने महिला से 7.12 लाख रुपये लिए हैं।आवेदन में आरोपी युवक की मां और बहन का भी नाम है।

 

 

पुलिस मामला दर्ज कर विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

:द न्यूज़ के लिए गणेश झा की रिपोर्ट।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *