• शुभेंदु अधिकारी के कार्यक्रम में हुई घटना
  • 5 लोग हुए घायल

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव को लेकर आसनसोल दौरे पर पहुंचे भाजपा विधायक और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के कंबल वितरण समारोह में अचानक भगदड़ मचने से 3 लोगों की मौत की घटना सामने आई है, अन्य 5 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

आसनसोल दुर्गापुर पुलिस आयुक्तालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, पश्चिम बंगाल में पश्चिमी बर्धमान जिले के आसनसोल में बुधवार को एक कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मचने से व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि अन्य 5 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भगदड़ तब मची जब लोग कंबल पाने के लिए मंच की तरफ दौड़ने लगे।

 

 

 

 

 

राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे, लेकिन भगदड़ तब मची, जब अधिकारी कार्यक्रम से जा चुके थे। इस कार्यक्रम का आयोजन एक धार्मिक समूह ने किया था। पुलिस ने कहा कि इस कार्यक्रम के लिए अनुमति नहीं ली गई थी।

शुभेंदु अधिकारी ने हादसे को लेकर कहा, समारोह से मेरे निकलने के एक घंटे बाद पता चला कि ये घटना हुई है। मेरे रहते पुलिस की व्यवस्था संतोषजनक थी, लेकिन मेरे निकलते ही वहां से पुलिस की व्यवस्था पूरी तरह हटा ली गई, मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रहा हूं।

 

Report: Input

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed