मुकेश अम्बानी के न्यूज़ 18 चैनल के खिलाफ़ पाकुड़ में झामुमो ने किया विरोध प्रदर्शन

0

 

  • पंकज मिश्रा के खिलाफ लगातार झूठा न्यूज चलाए जाने से आक्रोशित है कार्यकर्ता

झारखण्ड/पाकुड़ : ज़िले में न्यूज 18 के खिलाफ झामुमो कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। झामुमो जिला अध्यक्ष श्री श्याम यादव की उपस्थिति में नगर अध्यक्ष मुकेश सिंह और प्रखंड अध्यक्ष मुलेउद्दिन सेख की अगुवाई में झामुमो कार्यकर्ताओं ने शहर के बिरसा चौक में न्यूज 18 का विरोध प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया।

ज्ञात हो कि न्यूज़ 18 चैनल का मालिक Network 18 है जिसका मालिकाना हक़ Reliance Industries Limited के मालिक मुकेश अम्बानी के पास है। News18 चैनल की शुरुआत 18 दिसम्बर 2005 में इंग्लिश न्यूज़ चैनल के रूप में राजदीप सरदेसाई द्वारा नॉएडा उत्तर प्रदेश से की गई थी।

मौके पर झामुमो जिला अध्यक्ष श्री श्याम यादव ने कहा की झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय सचिव श्री पंकज मिश्रा के खिलाफ न्यूज़ 18 द्वारा लगातार झूठा न्यूज चलाया जा रहा है जिसका झारखण्ड मुक्ति मोर्चा विरोध करती है एवं सरकार से न्यूज 18 का रजिस्ट्रेशन रद्घ करने की मांग की।

 

 

  • क्या है मामला

बताते चले कि पंकज मिश्रा के खिलाफ न्यूज 18 द्वारा शुक्रवार को एक न्यूज प्रकाशित किया गया था जिसमें पंकज मिश्रा के घर ईडी एवं इनकम टैक्स का छापा पड़ने की बात कही गई थी जिसका खंडन करते हुए झामुमो के केंद्रीय सचिव पंकज मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस जारी किया एवं न्यूज 18 द्वारा झूठा खबर चलने एवं उनकी छवि को धूमिल करने सहित सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाया इतना हीं नहीं उन्होंने यह भी कहा की इस प्रकार के खबर से मानसिक तनाव की स्थति उत्पन्न हो रही है साथ ही परिवारवालों को भी मानसिक तनाव से गुजरना पड़ रहा है। कारणवश बाध्य होकर न्यूज 18 के खिलाफ मान हनी का मुकदमा दायर करने की बात कही गई।

 

 

वहीं झामुमो कार्यकर्ताओं द्वारा न्यूज 18 पर बीजेपी एवं आर०एस०एस के ईशारे पर काम करने की बात कही गई। सभी चैनल व चैनल के पत्रकार से नाराज दिखें। साथ ही मौके पर न्यूज 18 के खिलाफ नारेबाजी भी की गई।

 

मौके पर केंद्रीय सदस्य मिथिलेश घोष, प्रखंड उपाध्यक्ष अजफरुल सेख, नगर सचिव नुर आलम, नगर उपाध्यक्ष रियाज अंसारी, नगर उपाध्यक्ष राजू सिंह, हबीबुर रहामन, वीरेन घोष, वंशराज गोप, असीम अकरम, के के दास, बैरिस्टर यादव, प्रदीप हाजरा, सहित अन्य मौजूद रहे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed