PM मोदी ने CEOs संग की बैठक, अर्थव्यवस्था को बेहतर बनाने समेत कई मुद्दों पर हुई चर्चा

0

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की शाम प्रमुख कंपनियों के सीईओ के साथ बातचीत की। इसे बजट सत्र से पहले निजी क्षेत्र से सुझाव प्राप्त करने वाली बैठक बताई जा रही है। समाचार एजेंसी एएनआई ने प्रधानमंत्री मोदी संग बैठक का वीडियो साझा किया। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी बैंकिंग, इंफ्रास्ट्रक्चर, ऑटोमोबाइल, टेलीकॉम, कंज्यूमर गुड्स, टेक्सटाइल, रिन्यूएबल, हॉस्पिटैलिटी, टेक्नोलॉजी, हेल्थकेयर, स्पेस, इलेक्ट्रॉनिक्स सेक्टर की कंपनियों के प्रमुख सीईओ के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: J&K में बिजली आपूर्ति बहाली के लिए सेना ने संभाला मोर्चा, तीन दिनों से हड़ताल पर हैं कर्मचारी  

प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए विभिन्न कंपनियों के सीईओ से सुझाव मांगे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी आगामी बजट सत्र से पहले निजी क्षेत्र के लोगों के सुझाव जानने के लिए लगातार बैठकें कर रहे हैं।

#WATCH | PM Modi interacts with leading CEOs of companies across banking, infrastructure, automobiles, telecom, consumer goods, textile, renewables, hospitality, technology, healthcare, space, electronics sectors pic.twitter.com/JBRK0Rb73V

— ANI (@ANI) December 20, 2021 

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ने बढ़ाया रिटायर्ड जनरल की ओर मदद का हाथ,लोगों ने भी की तारीफ 

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने बताया था कि यह छठी ऐसी वार्षिक बातचीत है, जो 2016 में शुरू हुई थी। इसमें तेल तथा गैस क्षेत्र के वैश्विक नेता शामिल होते हैं। पीएमओ ने बताया था कि इस बैठक में प्रमुख मुद्दों और भारत के साथ सहयोग तथा निवेश के संभावित क्षेत्रों का पता लगाने के लिए विचार-विमर्श होता है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed