जस्ट डायल से मांगी स्पा सेंटर की जानकारी, धड़ल्ले से भेजी गईं 150 तस्वीरें, 2000 से शुरू होती है जिस्मफरोशी की कहानी

0

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है और इसका ताजा मामला सामने आया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवान ने इसकी जानकारी दी। दरअसल, स्वाति मालिवाल ने जस्ट डायल (Just Dial) पर फोन करके स्पा मसाज के लिए नकली पूछताछ की। जिसके बाद उनके फोन पर देखते ही देखते 150 से ज्यादा लड़कियों की तस्वीरे और उनकी रेट लिस्ट आ गई। 

इसे भी पढ़ें: डिलीवरी के कितने दिन बाद बनाना चाहिए संबंध? जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स 

Just Dial का क्या रोल है ?

स्वाति मालिवाल ने रेट लिस्ट की फोटो साझा करते हुए ट्वीट में लिखा कि हमने जस्ट डायल पर कॉल कर स्पा मसाज के लिए फेक इंक्वाइरी की तो हमारे फोन पर 50 ऐसे मेसेज आ गए जिसमें 150 से ज़्यादा लड़कियों के रेट बताए गए। जस्ट डायल और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को को समन जारी कर रही हूं, इस धंधे को बढ़ावा देने में जस्ट डायल का क्या रोल है ?

हमने Justdial पर कॉल कर स्पा मसाज के लिए फेक इंक्वाइरी की तो हमारे फोन पर 50 ऐसे मेसेज आ गए जिसमें 150 से ज़्यादा लड़कियों के ‘रेट’ बताए गए। जस्ट डायल और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को को समन जारी कर रही हूं, इस धंधे को बढ़ावा देने में Just Dial का क्या रोल है? pic.twitter.com/zGEHHjKEXJ

— Swati Maliwal (@SwatiJaiHind) November 8, 2021 

इसे भी पढ़ें: शर्मनाक कर देने वाली घटना, 60 साल के दादा ने आठ वर्षीय बच्ची से किया बलात्कार

स्वाति मालिवाल द्वारा साझा की गई तस्वीर के मुताबिक अलग-अलग तरह के सेक्स के लिए अलग-अलग रेट है। 2000 रुपए से लेकर 7000 रुपए तक का भुगतान करने का सेक्स का मजा ले सकते हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली महिला आयोग ने जस्ट डायल को नोटिस भेजा है और सभी स्पा, मसाज सेंटर की सूची भी मांगी है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed