West Bengal Violence: पूर्व मेदिनीपुर में BJP वर्कर की पीटने के बाद चाकू मार कर की हत्या

0
  • TMC पर लगा आरोप

पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद से शुरू हुआ हिंसा का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी  के कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है। बीजेपी वर्कर की पूर्व मेदिनीपुर में पीटने के बाद चाकू मार कर हत्या कर दी गई है।

 

 

 

 

भाजपा ने इस हत्या के लिए इसके लिए तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों को जिम्मेदार बताया है। हालांकि, सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप को खारिज कर दिया।

 

 

 

 

  • ये है मामला

पुलिस के मुताबिक भगवानपुर इलाके में एक कॉलेज के पास केलेघई नदी के किनारे शंभु मैती नाम के व्यक्ति का शव मिला। इसके शरीर पर चाकू के घाव के कई निशान थे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

 

 

 

 

भगवानपुर के भारतीय जनता पार्टी के विधायक रवींद्रनाथ मैती ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस से कथित तौर पर समर्थन पाने वाले गुंडों ने मोहम्मदपुर गांव में देर रात को शंभु को घर से बाहर निकलने के लिए कहा और उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।

 

 

 

 

बीजेपी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद से लगातार बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले और उनकी हत्याएं की जा रही हैं।

 

 

 

 

अब तक कम से कम 30 पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। इस पर तृणमूल कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी पारिवारिक झगड़ों और स्थानीय विवादों की घटनाओं को गलत तरीके से पेश करके राजनीतिक लाभ हासिल करने की कोशिश कर रही है।

 

 

 

 

 

  • बीजेपी शुरू करेगी प्रदर्शन

उन्होंने कहा, ‘चुनाव के आठ-नौ महीने बाद भी तृणमूल कांग्रेस की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या की जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस दोषियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो भाजपा प्रदर्शन शुरू करेगी।

 

 

 

 

स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेताओं ने दावा किया कि शंभु बीजेपी में आपसी लड़ाई का ही शिकार हुआ है और यह पार्टी इलाके में व्याप्त शांति में बाधा डालने का प्रयास कर रही है।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed